BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Friday 4 October 2013

दो युवकों की मौत

एक की हालत गंभीर

सिरसा। गांव भरोखां में एक युवक की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गई। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।
    मिली जानकारी के अनुसार भरोखां के रहने वाले महेन्द्र पुत्र प्रताप सिंह ने कुछ समय पूर्व ही प्रेम विवाह किया था। इसी दौरान महेन्द्र ने फतहाबाद में एक प्लाट भी खरीदा था। जो प्लाट उसने अपनी साली के नाम करवाया था। इसी बात को लेकर महेन्द्र परेशान रहने लगा। आज प्रात: महेन्द्र का शव घर के पिछवाड़े पशुओं के बाड़े में फंदे पर लटका मिला। मृतक के भाई सुभाष का कहना है कि संभवत: प्लाट को लेकर विवाद हुआ है। इसी के चलते महेन्द्र की हत्या की गई और शव फंदे पर लटका दिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पश्चात ही आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
    उधर गांव फग्गू में करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने अंत: परीक्षण करवा शव वारिसों को सौंप दिया।
    जानकारी के मुताबिक फग्गू निवासी गुरदीप पुुत्र सुरजीत सिंह घर में लगी पानी की मोटर चलाकर पानी भर रहा था। इस दौरान उसे अचानक करंट लग गया। करंट लगने से वह बेसुध होकर जमीन पर जा गिरा। परिजनों ने तत्काल उसे सामान्य अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस संदर्भ में मर्ग दर्ज कर ली गई है।
    मायके से पत्नी के वापिस नहीं लौटने से परेशान जेजे कालोनी निवासी बृजलाल को चूहेमार दवाई गटक ली। हालत बिगडऩे पर उसे सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

No comments:

Post a Comment