BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Saturday 28 June 2014

एटीएम ले उड़े लुटेरे

सुनियोजित तरीके से दिया वारदात को अंजाम

एटीएम में थी 16 लाख की नकदी

सिरसा। शहर में लुटेरों के हौसले इतने बुलंद दिखाई दे रहे हैं कि वे एटीएम मशीन ही तोड़कर ले जाने में सफल हो गए। वारदात का पता आज सुबह चला। बैंक के अनुसार एटीएम मशीन में करीब 16 लाख रुपये की नकदी थी। पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
मिली जानकारी के अनुसार बीएसएनएल एक्सचेंज के साथ पंजाब नैशनल बैंक का एटीएम लगा हुआ है। आज सुबह लोगों ने एटीएम मशीन ही नदारद पाई। मामले की सूचना बैंक प्रबंधकों को दी गई। पीएनबी के क्षेत्रीय प्रबंधक मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। प्राथमिक जांच के अनुसार लुटेरे चौपहिया वाहन में सवार होकर आए थे। उन्होंने आते ही एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरों पर काली स्प्रे का छिड़काव कर दिया। इसके बाद उन्होंने मशीन उखाड़ी और वाहन में लादकर ले गए। बैंक प्रबंधकों का दावा है कि मशीन में 16 लाख रुपये की नकदी थी। एटीएम तोड़े जाने की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। जांच शुरू की गई। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट ने भी मौके पर पहुंचकर सैंपल लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर दावा किया है कि आरोपियों को शीघ्र ही गिरफ्त में ले लिया जाएगा। 

प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या
परिजन बता रहे अलग ही कहानी

सिरसा। प्रेम प्रसंग परवान न चढ़ते देख एक प्रेमी जोड़े द्वारा नहर निगलकर आत्महत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। कुछ ही समय के अंतराल में दोनों ने विगत 26 तारीख को जहर निगल लिया। युवती की कल सिरसा के एक निजी अस्पताल में मौत हो गई जबकि युवक ने आज दम तोड़ दिया। खास बात यह है कि युवक व युवती दोनों के परिजन ही इस मामले पर मिट्टी डालने की कोशिश में जुटे हैं। युवती का जहां बिना पोस्टमार्टम किए ही दाह संस्कार कर दिया गया वहीं युवक के परिजन इस मामले में अलग ही कहानी बयां कर रहे हैं। पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल इस मामले में जांच जारी है।
आज सुबह चत्तरगढ़पट्टी निवासी 26 वर्षीय गोगी पुत्र भगवान दास की मौत हो गई। बताया गया है कि गोगी ने विगत 26 जून को सल्फास का सेवन कर लिया था। हालात बिगडऩे पर उसे सामान्य अस्पताल लाया गया जहां से उसे रैफर कर दिया गया। हिसार में भी चिकित्सकों द्वारा जवाब दिए जाने के बाद वापिस लौटते समय अग्रोहा के पास गोगी की मौत हो गई। मामले की जांच कर रहे शहर थाना प्रभारी मौजीराम ने बताया कि गोगी का पूनम नामक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने 26 को जहर निगला। पूनम की कल सिरसा के जनता अस्पताल में मौत हो गई थी। उधर परिजनों का कहना है कि गोगी को पड़ोस में ही रहने वाले तीन-चार युवक तंग करते थे। इसी से आहत होकर उसने आत्महत्या की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक सांप नाथ तो दूसरा नाग नाथ : तंवर

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने साधा भाजपा-इनेलो पर निशाना
सिरसा। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डा. अशोक तंवर ने भाजपा व इनेलो को सांप नाथ-नाग नाथ की संज्ञा दी है। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों में कोई अंतर नहीं है। तंवर कल शाम अपने आवास पर पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आने वाले समय भी कांग्रेस का ही है। लगातार तीसरी बार कांग्रेस सत्ता में आएगी।
सांसद ने कहा कि प्रदेश में जिला स्तरीय कांग्रेस कार्यकत्र्ता सम्मेलन के बाद अब पार्टी की ओर से विधानसभा स्तरीय सम्मेलनों का दौर शुरू होगा। इन विधानसभा सम्मेलनों का क्रम सबसे पहले सिरसा जिला के कालांवाली विधानसभा क्षेत्र से शुरू किया जाएगा। डॉ. तंवर ने बताया कि आगामी 5 जुलाई से 30 जुलाई तक प्रदेश में विधानसभा स्तरीय सम्मेलनों का आयोजन किया जाएगा जिसकी शुरूआत कालांवाली विधानसभा क्षेत्र से की जाएगी। 5 जुलाई को कालांवाली की अनाजमंडी में सब डिवीजन रैली का आयोजन किया जाएगा। इस रैली में हरियाणा के मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा सहित कांग्रेस के अन्य नेता भी उपस्थित होंगे।  कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जिला स्तरीय कांग्रेस कार्यकत्र्ता सम्मेलन में प्रदेश में दो लाख कांग्रेस कार्यकत्र्ता बनाने का लक्ष्य रखा गया है। अब तक लगभग प्रदेश में एक लाख 75 हजार कार्यकत्र्ताओं की फौज तैयार कर दी गई है तथा शेष कार्यकत्र्ता झज्जर, गुडग़ांव व रोहतक में आयोजित होने वाले कांग्रेस कार्यकत्र्ता सम्मेलन में बनाए जाएंगे। इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता ओम प्रकाश केहरवाला, मनीराम केहरवाला, नगरपालिका कालांवाली के प्रधान जगसीर सिंह गिल, अमित सोनी सहित कांग्रेस पार्टी कार्यकत्र्ता उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment