BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Tuesday 7 January 2014

मोबाइल विक्रेता से लाखों की लूट

सिरसा। अनाज मंडी गत रात्रि कार सवार लुटेरों ने मोबाइल दुकान संचालक को निशाना बनाया। लुटेरों ने कार में सवार दुकान संचालक को रोककर करीब साढ़े चार लाख रुपए की नकदी लूट ली। सूचना मिलने पर पुलिस ने नाकाबंदी कर लुटेरों की तलाश शुरू की लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। शहर थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों की छानबीन में जुटी है।
मिली जानकारी के अनुसार जानकारी के अनुसार सदर बाजार स्थित सत्यम मोबाइल शोरूम का संचालक रितेश बीती रात करीब साढ़े दस बजे दुकान से अपनी वैगन आर गाड़ी में सवार होकर एडिशनल अनाज मंडी स्थित अपने घर की ओर रवाना हुआ। इलाहाबाद बैंक से अनाज मंडी की तरफ जाने वाले मोड़ पर अचानक एक मारुति कार उसकी कार के आगे आकर रुक गई। कार से तीन युवक उतरे और रितेश को पिस्तौल की नोक पर जान से मारने की धमकी देकर सब कुछ उसके हवाले कर देने की बात कही। युवकों की धमकी से डरे रितेश ने अपना रुपयों से भरा बैग युवकों के हवाले कर दिया। बैग में 4 लाख 27 हजार रुपये की नगदी थी। लुटेरे कार में सवार होकर फरार हो गए। रितेश ने मामले की जानकारी परिजनों और पुलिस को दी। वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस ने जिलाभर में नाकाबंदी कर दी। चारों तरफ पुलिस की गाडिय़ां रातभर लुटेरों को तलाशती रही लेकिन लुटेरे पुलिस के चकमा देकर चंपत होने मेें कामयाब हो गए। शहर थाना प्रभारी दलीप सिंह ने बताया कि पुलिस सत्यम मोबाइल शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज जांच रही है। इसके अलावा घटनास्थल के आसपास लगे खुफिया कैमरों की भी फुटेज प्राप्त की जा रही है। पीडि़त रितेश ने पुलिस को बताया है कि एक युवक का चेहरा उसने देखा था और वह बागड़ी भाषा में बात कर रहा था। रितेश द्वारा बताये गए हुलिये से पुलिस स्कैच भी तैयार करवा रही है।

तीन दुकानों में लगी आग, लाखों का नुकसान

सिरसा। राष्ट्रीय राजमार्ग 9 पर सिरसा क्लब के सामने स्थित स्पेयर पाट्र्स व बैटरी की तीन दुकानों में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। आगजनी की इस घटना में दुकानों में रखा लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया। मौके पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया। जानकारी के अनुसार आज सुबह पौने छह बजे सिरसा क्लब के सामने स्थित तीन दुकानों में आग लग गई। चौकीदार ने घटना की जानकारी दुकान संचालक परमजीत व हरमीत को दी। वे मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। उन्होंने बताया कि आगजनी के चलते दुकान में करीब सात लाख रुपये का सामान नष्ट हो गया है।

No comments:

Post a Comment