BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Sunday 12 January 2014

अलग-अलग झगड़ों में चार घायल

सिरसा। अलग-अलग झगड़ों में चार लोग घायल हो गए। घायलों को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। मामलों की जानकारी पुलिस को दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार सिरसा के अम्बेडकर चौक पर प्रोपर्टी डीलिंग का कार्य करने वाले सोनू पुत्र रामलाल निवासी रामनगरिया पर पैसों के लेन-देन को लेकर हमला किया गया। सोनू ने बताया कि गांव के ही श्रवण व उसके साथियों ने उस पर हमला बोला। हमलावर दुकान से 35 हजार रुपये की नकदी व सोने की चैन छीनकर फरार हो गए। उधर श्रवण ने भी शहर थाना में सोनू के खिलाफ दुव्र्यवहार का मामला दर्ज करवाया है।
एलनाबाद में उधर देने से मना करने पर महेश माली व उसके साथी राजेश पर रवि, समीर व चार अन्य ने हमला बोल दिया। हमले में दोनों घायल हो गए।
उधर शिव स्थित एक दुकान संचालक नरेन्द्र पर दुकान में कार्य करने वाले एक युवक ने हमला कर दिया।

सड़क सुरक्षा सप्ताह
तेजचाल प्रतियोगिता का आयोजन

सिरसा। सड़क दुर्घटनाओं को रोकने एवं आमजन में को सड़क सुरक्षा नियमों की जानकारी देने के उद्देश्य से जिला में आज से 17 जनवरी तक 25 वां सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है। इसके तहत आज ट्रेफिक पार्क में तेजचाल प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया। इस अवसर पर क्षेत्रीय परिवहन प्रधिकरण के सचिव अमरजीत, उपमंडलाधिकारी  डबवाली सतीश कुमार, महाप्रबंधक रोडवेज लेखराज, जिला राजस्व अधिकारी ओ पी वर्मा व अन्य लोग उपस्थित थे।  इस अवसर पर तेजचाल प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय व तृतीय आने वाले  लोगो को ईनाम भी दिए गए।
सड़क सुरक्षा सप्ताह एक विशेष थीम के आधार पर मनाया जाएगा। सप्ताह को 'जब सड़क पर हो तो पहले आपÓ नामक थीम दिया गया है। उन्होंने बताया कि सड़क सुरक्षा सप्ताह के दौरान जिला में प्रतिदिन सड़क सुरक्षा से सम्बंधित विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। जिनमें स्कूली बच्चो की रैली, क्विज कम्पीटिशन, भाषण प्रतियोगिता व अन्य प्रकार के कार्यक्रम आयोजित होंगे। सप्ताह में एक दिन स्कूली बच्चों की जिला स्तरीय क्विज कम्पीटिशन भी होगा, जिसमें बच्चो को आकर्षित ईनाम भी दिए जाएंगे। इस क्विज प्रतियोगिता में सड़क सुरक्षा से सम्बंधित प्रश्न ही रखे जाएंगे।

No comments:

Post a Comment