BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Friday 10 January 2014

कटों से परेशान ग्रामीणों ने जड़ा बिजलीघर को ताला

सिरसा। बिजली आपूर्ति बाधित होने का आरोप लगाते हुए गांव रसूलपुर के ग्रामीणों ने गत रात्रि बिजलीघर को ताला जड़ दिया। मौके पर जेई व डिंग पुलिस पहुंची और ग्रामीणों को समझाबुझाकर शांत किया। गांव रसूलपुर के ग्रामीणों ने गत रात्रि एकत्रित होकर थेहड़ी के बिजलीघर का घेराव किया। ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर बिजली घर को ताला जड़ दिया। मामले की सूचना चौकीदार ने जेई को दी। जेई व डिंग थाना प्रभारी टीम सहित मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों का कहना था कि सरकार ने बिजलीघर के जमीन किसानों से ली थी। उन्हें आश्वस्त किया गया था कि बिजलीघर बनने के बाद उनके गांव को निर्बाध आपूर्ति की जाएगी। इसके बावजूद विगत काफी समय से रात के समय हर रोज बिजली कट लगाए जा रहे हैं। लंबे कटों से ग्रामीण परेशान हैं। प्रदर्शनकारी ग्रामीणों को जेई व डिंग थाना प्रभारी ने आश्वासन दिया कि आपूर्ति नियमित की जाएगी। जिसके बाद ग्रामीणों का बिजलीघर का ताला खोल दिया।

सड़क दुर्घटना में बैंक कर्मी की मौत
सिरसा। गांव उमेदपुरा के निकट हुई सड़क दुर्घटना में एक बैंककर्मी की मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव सामान्य अस्पताल पहुंचाया। शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया गया।
मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान के साहुवाली निवासी रोबिन पुत्र हंसराज मेहनाखेड़ा के पंजाब नेशनल बैंक में कार्यरत था। आज सुबह वह मोटरसाइकिल पर सवार होकर बैंक आ रहा था। रास्ते में गांव उमेदपुरा के पास ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। दुर्घटना में मौके पर ही रोबिन की मौत हो गई। चालक ट्रक सहित फरार हो गया। राहगीरों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा की कार्रवाई के बाद शव सिरसा के सामान्य अस्पताल पहुंचाया। यहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment