BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Saturday 30 November 2013

हादसे में एक की मौत, चार घायल

विवाह समारोह से लौट रहे थे पांचों

सिरसा। फतहाबाद जिला से सिरसा में आयोजित विवाह समारोह में शिरकत करने आए पांच दोस्त गांव भावदीन के निकट हादसे का शिकार हो गए। एक युवक की मौत हो गई जबकि चार को घायलावस्था में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार अक्कांवाली निवासी सिमरजीत पुत्र गुरदीप, भूना निवासी सन्नी पुत्र शमशेर, रवि पुत्र जोगेन्द्र, ढिंगसरा निवासी प्रदीप पुत्र रामगोपाल व इसी गांव का सुरेन्द्र पुत्र हरी सिंह सिरसा में आयोजित विवाह समारोह में शिरकत करने आए थे। रात्रि करीब डेढ़ बजे वापिस लौटते समय गांव भावदीन के निकट उनकी आल्टो कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में पांचों घायल हो गए। राहगीरों ने एंबुलैंस को सूचित किया। पांचों को सामान्य अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रैफर कर दिया गया। चार घायलों को सिरसा के निजी अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल करवाया गया।  रवि पुत्र जोगेन्द्र सिंह की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हिसार ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

गलत व्यवहार के चलते लांबा भाजपा से पदमुक्त

सिरसा। भाजपा की सिरसा ग्रामीण मण्डल इकाई के अध्यक्ष अशोक लाम्बा को पदमुक्त कर दिया गया है। भाजपा जिला इकाई की कोर ग्रुप की एक महत्वपूर्ण बैठक में यह निर्णय लिया गया। बैठक की अध्यक्षता जिला प्रधान अमीर चंद मेहता ने की। यह जानकारी देते हुए जिला महामंत्री यतिंद्र सिंह एडवोकेट ने बताया कि बैठक में कोर ग्रुप के सदस्य बलवान जांगड़ा, रमेश यादव एडवोकेट, राकेश वत्स, रतन लाल बमनिया भी उपस्थित थे। बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिला प्रधान अमीर चंद मेहता ने बताया कि निवर्तमान जिला ग्रामीण मण्डल अध्यक्ष अशोक लाम्बा को पिछले पखवाड़े कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था। मेहता ने कहा कि यह नोटिस उन्हेंं पार्टी व पार्टी नेताओं के प्रति अपमानजनक व आपत्तिजनक व्यवहार पर गंभीरता से विचार करके दिया गया था।

अभिभावक-अध्यापक दिवस
डीएवी में विज्ञान प्रदर्शनी का आयोजन

सिरसा। डी.ए.वी. स्कूल में अभिभावक-अध्यापक दिवस के अवसर पर वाॢषक कला व विज्ञान प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के तौर पर ए.एस.पी. राजेंद्र मीणा उपस्थित हुए, जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता स्कूल प्राचार्य राजीव उत्तरेजा ने की। मुख्यातिथि ने कार्यक्रम में दीप प्रज्जवलित कर प्रदर्शनी का शुभारंभ किया। कार्यक्रम में विभिन्न क्लबों पेङ्क्षटग क्लब, समङ्क्षथग आऊट आफ नङ्क्षथग, इंटीरियर डैकोरेशन, जी.के. साफ्ट टायज, रंगोली, आर्य भट्ट, मेहंदी, गिफ्ट आइटम, साईंस, पर्सनैल्टी डिवैल्पमेंट व ड्रामा क्लब के बच्चों ने अपने हाथों से बनाई वस्तुओं का प्रदर्शन करके अपनी कला व प्रतिभा का प्रदर्शन किया। सभी ने प्रदर्शनी में बच्चों द्वारा प्रदॢशत अलग-अलग प्रोजैक्ट व आकर्षक कलाकृतियों का अवलोकन किया। यह प्रदर्शनी को देखकर मुख्यातिथि ने भूरि-भूरि प्रशंसा की। राजीव उत्तरेजा से मुलाकात की व अपने सुझाव भी दिए। प्राचार्य ने प्रदर्शनी के सफल आयोजन पर अध्यापकों व बच्चों को हाॢदक बधाई दी। प्रदर्शनी का अवलोकन कर मुख्यातिथि ने बच्चों का हौंसला बढ़ाया।

No comments:

Post a Comment