BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Wednesday 27 November 2013

गांव रोड़ी से लापता किशोरी बरामद

रेप की पुष्टि, आरोपी काबू

सिरसा। विगत 23 नवंबर को गांव रोड़ी से किशोरी को बहला-फुसला कर भगा ले जाने के मामले में पुलिस ने आरोपी को काबू कर लिया है। पुलिस ने किशोरी व युवक को तलवंडी साबो के निकट गांव नवां से बरामद किया। आरोपी के विरुद्ध दुराचार का मामला भी दर्ज किया गया है।
जानकारी के अनुसार गांव रोड़ी निवासी गुरमेल सिंह की 16 वर्षीय पुत्री को गांव का ही जगसीर उर्फ शीरू पुत्र नरेन्द्र सिंह बहला-फुसला कर भगा ले गया था। रोड़ी थाना पुलिस ने गुरतेज की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ 363, 366 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस को सूचना मिली की शीरू किशोरी को अपनी बुआ के पास गांव नवां में ले गया है। गत रात्रि पुलिस ने दबिश देकर दोनों को काबू कर लिया। सामान्य अस्पताल में किशोरी की चिकित्सीय जांच करवाई गई। जांच में किशोरी के साथ दुराचार की पुष्टि हुई।

जोहड़ से मिला युवक का शव

सिरसा। गांव निरबाण के जोहड़ से आज एक युवक का शव बरामद हुआ। मृतक की शिनाख्त गांव के ही सतबीर पुत्र मुंशीराम के रूप में हुई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा वारिसों को सौंप दिया।
जानकारी के अनुसार दो दिन पूर्व गांव निरबाण का सतबीर लापता हो गया था। आज उसका  शव जोहड़ से बरामद हुआ। मृतक के पिता का कहना है कि सतबीर मानसिक रूप से परेशान था। संभवत: उसकी डूबने से मौत हो गई होगी।
विवाहिता झुलसी
उधर गांव ढुढियांवाली में एक विवाहिता संदिग्ध परिस्थितियों में झुलस गई। विवाहिता को डबवाली रोड स्थित निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। गंभीर हालत के कारण उसे रैफर कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव ढुढियांवाली निवासी वीरपाल कौर पत्नी गुरतेज सिंह गत दिवस झुलस गई। परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। हालत गंभीर होने के कारण उसे रोहतक दाखिल करवाया गया है।

विवाहिता को जहर पिलाया

सिरसा। खैरपुर स्थित गली जंडीवाली में एक विवाहिता को जबरन कीटनाशी पिलाए जाने का मामला सामने आया है। पीडि़ता ने पति, सास, देवर पर आरोप लगाए हंै।
जानकारी के अनुसार शांतिनगर की रहने वाली ज्योति ने जंडी वाली गली निवासी विजय कुमार के साथ कुछ समय पूर्व प्रेम विवाह रचाया था। ज्योति का आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग प्रेम विवाह से प्रसन्न नहीं थे। कुछ दिनों से ससुराल वाले उससे दहेज की मांग करने लगे। मांग पूरी न होने के कारण गत दिवस सास संतोष, देवर नरेश व पति विजय ने जबरन उसे जहरीली वस्तु दे दी। ज्योति सामान्य अस्पताल में उपचाराधीन है। घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है।

हमला करने का चौथा आरोपी धरा

सिरसा। थाना शहर सिरसा पुलिस ने सामान्य अस्पताल में उपचाराधीन एमसी कालोनी निवासी रवि शर्मा पर हमला कर मारपीट करने के मामले में घटना के चौथे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान दारा सिंह पुुत्र शमशेर सिंह उर्फ शेर सिंह निवासी वैदवाला के रूप में हुई है। आरोपी को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जिला जेल भेजा गया है। मामले के जांच अधिकारी सहायक उपनिरीक्षक धर्मवीर ने बताया कि इस संबंध में रवि शर्मा पुत्र लेखराज निवासी एमसी कालोनी की शिकायत पर 23 अक्तूबर 2013 को भादंसं की धारा 323, 325, 506, 148 व 149 के तहत अभियोग दर्ज हुआ था। उन्होंने बताया कि इस मामले के तीन आरोपियों कंगनपुर निवासी प्रताप, ढाणी नेजाडेला निवासी बलविन्द्र व मंगाला निवासी धर्मेन्द्र को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। जांच अधिकारी ने बताया कि इस घटना के बाकी आरोपियों की पहचान कर ली गईैहै और उन्हें शीघ्र ही काबू कर लिया जाएगा। गौरतलब है कि आरोपियों ने पहले रवि शर्मा पर एमसी कालोनी में हमला कर मारपीट की थी। उसके बाद सामान्य अस्पताल में उपचाराधीन रवि शर्मा को पुन: पीटा।

No comments:

Post a Comment