BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Saturday 28 February 2015

युवती से दुष्कर्म

नशीली वस्तु सुंघाकर उठा ले गए थे दो युवक

सिरसा। सदर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती को दो युवक नशीला पदार्थ सुंघाकर ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
जिला के गांव चकसाहिबा निवासी 20 वर्षीय पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि वह गत 19 फरवरी को घर के बाहर खड़ी थी कि दो युवकों ने उसे नशीला पदार्थ सुंघाया और अपने साथ ले गए। युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीडि़ता का कहना है कि राजस्थान के जिला अलवर के गांव सीकमवास निवासी रामप्रकाश व हरदयाल उनके गांव में दिहाड़ी मजदूरी के लिए आए थे। दोनेां युवकों का उनके घर में अक्सर आना जाना था और इसी का लाभ उठाते हुए उन्होंने उसे नशीला पदार्थ सुंघाया और गाड़ी में डालकर ले गए। पीडि़ता ने बताया कि रामप्रकाश ने उसके साथ दुष्कर्म किया और इस कार्य में आरोपी हरदयाल ने उसका सहयोग किया। उक्त शिकायत के बाद पुलिस ने पीडि़ता की मेडिकल जांच करवाने के बाद आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल मामले की जांच एएसआई सुनीता कर रही हैं। 

सड़क हादसे में युवक की मौत

सिरसा। डबवाली रोड पर रचना पैलेस के निकट गत रात्रि अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार ढाणी सावन सिंह निवासी रमेश कुमार अनाजमंडी में मुनीम का कार्य करता था। गत रात्रि को रमेश बाइक पर सवार होकर अपने गांव जा रहा था। बताया गया कि डबवाली रोड पर रचना पैलेस के समीप अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने शव का शनिवार सुबह सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

No comments:

Post a Comment