BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Thursday 4 August 2011

फल विक्रेता की हत्या

एलनाबाद। एलनाबाद में गत रात्रि बाइक सवार असामाजिक तत्वों ने फ्रूट विक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दी। गोलीबारी में एक बच्चे सहित दो लोग घायल हो गए। घायलों को सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस ने मृतक के शव का अंत:परीक्षण करवा वारिसों के सुपुर्द कर दिया। सूचना मिलने पर फतहबाद के पुलिस अधीक्षक विवेक शर्मा दलबल सहित घटनास्थल पर पहुंचे।
    मिली जानकारी के अनुसार एलनाबाद के वार्ड नं. 4 निवासी सुनील उर्फ विक्की पुत्र विशम्भर दयाल मोंगा फ्रूट बेचने का कार्य करता था। रोजमर्रा की भांति कल सायं भी सुनील ने टिब्बी बस अड्डा पर अपनी रेहड़ी लगा रखी थी। इसी दौरान तीन मोटरसाइकिलों पर सवार कुछ युवक वहां पहुंचे। उन्होंने सुनील से फ्रूट खरीदा, लेकिन रुपए नहीं दिए। जब सुनील ने रुपयों का तकाजा किया तो उक्त युवक तैश में आ गए और उससे मारपीट करने लगे। वहां मौजूद अन्य रेहड़ीवालों ने भी युवकों का विरोध किया। सूत्रों के मुताबिक इसी बात से बौखलाए युवकों ने सुनील पर देसी कट्टे से फायर करने शुरु कर दिए। गोलीबारी में सुनील (30) के साथ-साथ अख्तर अली (25) पुत्र शंकर खान व मुश्ताख अली (12) पुत्र मुंशी खान भी घायल हो गए। बस अड्डा पर असामाजिक तत्वों द्वारा किए गए इस तांडव से सनसनी फैल गई। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। वहां मौजूद अन्य दुकानदारों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। तीनों घायलों को सामान्य अस्पताल ले जाया गया। घावों का ताव न सहते हुए सुनील की बीच रास्ते ही मौत हो गई। आज प्रात: फतहबाद के पुलिस अधीक्षक दलबल सहित घटनास्थल पर पहुंचे। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने इस संदर्भ में त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी दलजीत पुत्र तेगा सिंह निवासी प्रताप नगर व दिलराज पुत्र रिक्खी राम वार्ड नं. 3 एलनाबाद को गिरफ्तार किया है।
    वहीं मृतक सुनील के भाई अरूण ने आरोपियों को पहचानने का दावा किया है। उसका कहना है कि उक्त आरोपी उनसे हफ्ते की मांग करते थे। यही नहीं प्रतिदिन दादागिरी दिखाकर मुफ्त में फ्रूट आदि ले जाते थे। रुपए मांगने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी जाती थी। क्षेत्र में हुई इस वारदात से आमजन में भय का माहौल है। सूत्रों के अनुसार उक्त आरोपियों पर पूर्व में भी अनगिनत मामले दर्ज हैं। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरु कर दी है।

No comments:

Post a Comment