BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Saturday 29 November 2014

हत्यारोपी काबू, पिस्तौल बरामद

गांव भड़ोल्यांवाली में विवाह समारोह के दौरान चली थी गोली

गोली लगने से हुई थी वेटर की मौत

सिरसा। रानियां पुलिस ने विवाह समारोह में गोली चलाने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे पिस्तौल बरामद किया है। ज्ञातव्य हो कि विवाह समारोह में गोली लगने से एक वेटर की मौत हो गई थी। आरोपी के खिलाफ भादंसं की धारा 302, शस्त्र अधिनियम व एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।
पुलिस ने मृतक रंजीत के भाई मंजीत निवासी रानियां की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। मंजीत ने पुलिस में दर्ज करवाई अपनी शिकायत में बताया कि 27 नवंबर की रात को उसका भाई भड़ोल्यांवाली में विवाह कार्यक्रम में वेटर के रूप में कार्य करने गया था। यहां पर गुरमीत सिंह पुत्र मान सिंह निवासी एलनाबाद ने उसके भाई को अपनी लाईसेंसी पिस्तौल से फायर कर मौत के घाट उतार दिया।
पुलिस ने मंजीत के बयान के आधार पर गुरमीत सिंह के खिलाफ हत्या, शस्त्र अधिनियम के अलावा एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त पिस्तौल भी बरामद कर लिया है।

स्कूटी सवार से मिली एक किलो अफीम

सिरसा। जिला की एंटी नारकोटिक्स सैल पुलिस गश्त के दौरान महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर नाकेबंदी कर स्कूटी पर सवार एक व्यक्ति को एक किलो अफीम के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। 
पुलिस प्रवक्ता सुरजीत सहारण ने बताया कि एंटी नारकोटिक्स सैल प्रभारी सहायक उपनिरीक्षक राजेश कुमार अन्य पुलिस कर्मियों के साथ शहर में गश्त पर थे। इस दौरान उनको सूचना मिली की एक स्कूटी सवार व्यक्ति अफीम की डिलीवरी देने जा रहा है। इस सूचना के बाद पुलिस पार्टी ने अनाज मंडी स्थित राजकीय मॉडल संस्कृति स्कूल के समीप नाकेबंदी कर स्कूटी सवार को काबू कर लिया। तलाशी के दौरान उसके कब्जे से एक किलो अफीम बरामद हुई। आरोपी की पहचान गुरजंट उर्फ जंटा पुत्र जरनैल निवासी मल्लेकां के रूप में हुई है। सैल के प्रभारी सहायक उपनिरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि अफीम व स्कूटी को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ शहर थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

No comments:

Post a Comment