BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Friday 28 October 2011

सैक्स रैकेट का भंडाफोड़

सिरसा। शहर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर प्रेम नगर में चल रहे सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से एक युवक व युवती को आपत्तिजनक अवस्था में काबू किया। तीन युवक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए।
    मिली जानकारी के अनुसार रानियां गेट निवासी सौरभ कुमार पुत्र कमल सेठी प्रेम नगर में किराए पर मकान लेकर सैक्स रैकेट चला रहा था। गत रात्रि मुखबिर ने शहर थाना प्रभारी सुरेश पाल को उक्त मकान में सैक्स रैकेट चलाने की जानकारी दी। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी ने टीम का गठन कर उक्त मकान पर दबिश दी। मौके से पुलिस ने सौरभ व सुनीता पत्नी पवन कुमार निवासी गऊशाला मोहल्ला को आपत्तिजनक अवस्था में काबू किया। पुलिस ने चकमा देकर रानियां गेट निवासी गौतम, मन्नू व दीपक फरार हो गए। हुड्डा चौकी प्रभारी हवा सिंह ने बताया कि उक्त पांचों आरोपियों के विरुद्ध वैश्यावृत्ति अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।  आरोपी सौरभ बाहर से युवतियों को लेकर यहां लाकर वैश्वावृत्ति करवाता था।
    आरोपी सुनीता व सौरभ को आज मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी नरेश कुमार सिंघल की अदालत में पेश किया गया। न्यायालय ने आरोपी महिला को हिसार स्थित नारी निकेतन तथा सौरभ को जिला कारागार भेजे जाने के आदेश दिए। हवा सिंह ने बताया कि फरार हुए आरोपियों की धरपकड़ के लिए उनके संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। आरोपियों को शीघ्र काबू कर लिया जाएगा। गौरतलब है कि इससे पूर्व भी शहर थाना पुलिस ने प्रेमनगर से कीर्तिनगर निवासी एक युवक द्वारा चलाए गए सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था।

No comments:

Post a Comment